All Rummy App Logo

Teen Patti Gold APK Download | Bonus ₹30 | Redeem Rs.100/-


By Manzil Gupta - 04/03/2023

Teen Patti Gold APK :- आज, आप सबसे उपयोगी Teen Patti App में से एक के बारे में व्यापक ज्ञान प्रदान करने जा रहे हैं, जिसका नाम Teen Patti Gold App है। अगर आपको इस एप्लिकेशन का उपयोग करने में परेशानी हो रही है, तो यह लेख पढ़ना आपके लिए बहुत मददगार साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए है,
क्योंकि इस लेख के भीतर, हमने इस एप्लिकेशन का उपयोग करने में शामिल प्रत्येक चरण का वर्णन किया है; इसलिए, इस लेख की सहायता से, आप पाएंगे कि इस एप्लिकेशन को उपयोगी में लाना बहुत आसान है।

About Teen Pati Gold App

Teen Patti Gold
App Name : Teen Patti Gold
Game Type : Casino, Rummy
Sign-Up Bonus : Rs.30 - Rs.50
Min. Withdraw Rs.100/-
Total Game : 28
Commission 10% | 30%
Download : Click Here

दोस्तों की तरह आप भी इस एप्लीकेशन के अंदर मौजूद महत्वपूर्ण प्रोग्राम ऊपर दिए गए इंफो टेबल के अंदर देख पाएंगे और इसके अलावा Teen Patti Gold में कई अच्छे प्रोग्राम भी उपलब्ध हैं जिनके बारे में जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को पूरा करना होगा . इसे पढ़ने के बाद ही आप इस एप्लिकेशन के बारे में अधिक जान पाएंगे।।

How to Get Bonus ₹30 in Teen Patti Gold APK ?

बोनस प्राप्त करने के लिए आपको इस एप्लिकेशन के अंदर एक Account बनाना होगा। आपको अकाउंट बनाने करने के बाद, यह कंपनी आपको ₹30 का एक साइन-अप बोनस देगी, इस एप्लीकेशन के अंदर अनेको गेम्स उपस्थित हैं। आप गेम में भी हिस्सा ले सकते हैं और उनसे अपनी कमाई कर सकते हैं। तो आपलोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके अकाउंट बनाइये और इसके गेम्स का लाभ उढ़ाइये।

How to Sign-Up in Teen Patti Gold ?

Teen Patti Gold Sign-Up
Account Register

यदि आप इस एप्लिकेशन में खाता बनाते हैं तो आपको ₹30 से ₹1,500 तक का बोनस प्राप्त करने का मौका मिलता हैं। इस बोनस को प्राप्त करने के लिए, आपको इस एप्लिकेशन में एक खाता बनाना होगा, अगर आपको ऐसा करने में कोई कठिनाई हो रही है, तो आप निम्नलिखित पैराग्राफ में बताए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

Teen Patti Gold download
  1. सबसे पहले आपको इस एप को Download करने अपने Smartphone मे Install करना है ।
  2. ऊसके बाद Open करने पर Home Page पर चले आएंगे फिर Profile पर Click करें ।
  3. ऊसके बाद Bind वाले बटन पर क्लिक करके, दिये गए Details को भरे और Confirm करे ।
  4. जिससे आपको Account इस ऐप्लकैशन के अंदर बन जाएगा , आपको Rs.60 प्राप्त हो जाएगा ।

Supported Games in Teen Patti Gold App

Game List - Teen Patti Gold
All Game List

जैसा कि आप ऊपर दी गई तालिका में देख सकते हैं, हमने आपको सूचित किया है कि Teen Patti Gold APK में कुल 25 अलग-अलग प्रकार के Game पाए जाते हैं। ये गेम आपको विभिन्न प्रकार की गेमिंग शैलियों में विशेषज्ञता प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। यदि आप इसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो निम्न सूची देखें -

  1. Teen Patti
  2. Point Rummy
  3. Andar Bahar
  4. Crash
  5. Car Roulette
  6. Jhandi Munda
  7. Dragon vs Tiger
  8. 7 Up Down
  9. Hourse Racing
  10. Slot
  11. Red vs Black
  12. Explorer Slots
  13. Golden India
  14. Bikini Paradise
  15. Cricket Heroes
  16. 3 Patti War
  17. Baccarat AB
  18. Wingo Lottery
  19. Zandu
  20. Muflis Teen Patti
  21. PotBlind
  22. AK 47 Teen Patti
  23. Fishing War
  24. Candy Party

Note:- दोस्तों, उपर दिए गए सभी गेम में वित्तीय जोखिम शामिल होता है। इसलिए, इनमें कुछ खेलकूद या इनवेस्टमेंट आपके नुकसान का कारण बन सकते हैं। आप अपने पैसे का इनवेस्ट करने से पहले इस बात का ध्यान अवश्य रखें कि यह जोखिम आपको नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए, सावधान रहें, सोच समझकर कार्रवाई करें और अपने निवेश के फैसलों को समझकर लें।

How to Refer in Teen Patti Gold ?

Refer & Earn - Teen Patti Gold
Refer & Earn

यदि आप इस एप्लिकेशन में सबसे ज्यादा पैसे कमाने के बारे में पूछें, तो इसका जवाब "Refer & Earn" प्रोग्राम होगा। यहाँ आपको सबसे अच्छा Refer प्रोग्राम मिलेगा जो आपको वास्तव में कमाने में मदद कर सकता है। इस एप्लिकेशन में कई लोग प्रतिदिन असीमित रूप से पैसे कमा रहे हैं और आप भी इस प्रोग्राम के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं अगर आप इस एप्लिकेशन को अपने दोस्तों या परिवार के सदस्यों के साथ साझा करते हैं।

  1. Refer करने के लिए सबसे पहले होमपेज पर स्थित 'Refer & Earn' बटन पर क्लिक करें।
  2. फिर आपको रेफरल लिंक कॉपी करने के लिए 'शेयर' बटन पर क्लिक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।
  3. और अगर आप लोग अपना कमीशन प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए Claim वाले बटन पर क्लिक करें ।
  4. इसमे Weekly Bonus प्राप्त करने के लिए Weekly वाले ऑप्शन पर क्लिक करके प्राप्त करें
  5. और Progress Bonus प्राप्त करने के लिए Progress वाले ऑप्शन पर क्लिक करके प्राप्त करें

How to Earn Money from Teen Patti Gold APP?

दोस्तों, यदि आप उत्सुक हैं कि इस एप्लिकेशन का उपयोग करके पैसा कैसे कमाया जाए, तो हम आपको सूचित करेंगे कि गेम खेलने के विकल्प के अलावा ऐसा करने के कई तरीके हैं। खेल कर पैसे कमाने का बहुत ही अच्छा सॉफ्टवेयर दिया गया है इसके लिए 25 गेम को शामिल किया गया है अपने दोस्तों को रेफर करके पैसे कमाने का भी ऑप्शन है आप ₹200 कैश फ्री में क्लेम कर सकते है गोलक बोनस वाले बॉक्स में धन की हानि, आप 10% की दर से ₹ 100 तक का दावा कर सकते हैं।

Add Cash Program in Teen Patti Gold ?

Add Cash Program - Teen Patti Gold
Add Cash Program

यदि आप इस एप्लिकेशन में पैसा जोड़ना चाहते हैं, तो ऐसा करना काफी आसान है। फिर भी, आपको ऐसा करने के लिए कम से कम 11 जोड़ सकते हैं, क्योंकि इस एप्लिकेशन के अंदर के प्रोग्राम आसान है। आप इसका उपयोग करके न्यूनतम ₹11 का Add कर सकते हैं, इसलिए यदि आप अपना पैसा जोड़ना चाहते हैं, तो निम्नलिखित कार्य करें -

  1. After clicking on the button with Add Cash, you have to select the amount as per your wish.
  2. After this click on the option with Add Cash, after clicking on the button with Add Cash,
  3. Under his guise you will come to a new page,
  4. On which you will see all the methods of payment, pay with any payment method
  5. Your Add Cash amount gets added to your game account as soon as the payment is successful.

VIP Program in Teen Patti Gold App?

VIP Program - Teen Patti Gold APK
VIP Program

अगर आप लोग VIP प्रोग्राम के बारे में ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो इस पैराग्राफ के माध्यम से आप लोग इसके बारे में जान पाएंगे VIP Program एक प्रकार का ऐसा प्रोग्राम है जो किसी भी Rummy & Teen Patti Application के अंदर दिए गए Daily Bonus, Weekly Bonus या फिर Monthly Bonus के अलावा काफी सारे अलग-अलग बोनस प्रोग्राम को प्रस्तुत करता है और आप लोगों को उसे प्राप्त करने का एक काफी बेहतरीन अवसर प्रदान करता है जिसकी मदद से आप लोग VIP बोनस इसको प्राप्त कर पाते हैं। जो Teen Patti Gold Game में दिया गया है।

  1. इसके अंदर आपको एक दिन Daily Bonus प्रोग्राम प्राप्त करने का अवसर मिलेगा, जिसके तहत आप इस प्रोग्राम के तहत हर दिन एक निश्चित राशि प्राप्त कर सकेंगे, जो कि केवल VIP Bonus प्रोग्राम के अंदर उपलब्ध है।
  2. आपको एक Weekly Bonus कार्यक्रम दिया गया है जिसमें आप 1 सप्ताह के भीतर उत्पन्न बोनस प्राप्त कर सकते हैं, जिसके लिए आपको VIP स्तर-2 से ऊपर जाना होगा।
  3. आपको 1 महीने के दौरान प्राप्त होने वाला बोनस कार्यक्रम दिया गया है, जो केवल VIP बोनस के अंतर्गत आता है, और आप यह बोनस 1 महीने में एक बार ही प्राप्त कर सकते हैं।
  4. और इस VIP बोनस के अंदर लेवल बोनस नाम का एक प्रोग्राम भी है, जिसके तहत जब भी आप अपने लेवल को अपग्रेड करेंगे, आपको यह बोनस मिलेगा, जिसे आप यहां से प्राप्त कर सकते हैं।

How to Redeem Cash in Teen Patti Gold ?

Redeem Cash - Teen Patti Gold
Redeem Cash

आप लोग अगर इस Teen Patti Gold APK के अंदर अपने पैसे को खाते में भेजना चाहते हैं यानी कि आप लोग अगर अपने पैसों का निकासी करना चाहते हैं तो इसमें एक काफी बेहतरीन प्रोग्राम दिया गया है जिसके अंतर्गत अगर आप लोग इसमें मौजूद पैसे को निकासी वाले Balance में ट्रांसफर कर लेते हैं तो आप उसको ₹100 कंप्लीट करने के साथ आप इसे निकासी कर सकते हैं, चीज की जानकारी निम्नलिखित है।

  1. सबसे पहले आप Home Page पर दिए Redeem बटन पर क्लिक कीजिये.
  2. उसके बाद आप अपना Bank Account कि जानकारी Add कीजिये
  3. फिर अमाउन्ट बॉक्स मे अपना निकासी अमाउन्ट को दर्ज करे ओर Redeem पर क्लिक करें.
  4. जिससे आपका निकासी सफलता पूर्बक Success हो जाएगा।
Teen Patti Gold download

FAQ's

Q.1. How much is the Sign-Up Bonus in Teen Patti Gold?

उतर. इसमे Account बनाने पर आपको Rs.30-1500 का बोनस मिलता है।

Q.2. How many rupees Minimum Redeem has been given inside Teen Patti Gold?

उतर. इसमे Redeem करने लिए आपको पहली बार Rs.100 तथा उसके बाद Rs.500 का Minimum निकासी दिया गया है।

Q.3. How many types of games are available inside Gold Teen Patti?

उतर. अभी New Update के बाद इस एप्लीकेशन के अंदर संपूर्ण 25 अलग-अलग प्रकार की गेम सपोर्ट दे दिया गया है।

Q.4. How much money can be added inside Teen Patti Gold?

उतर. आप लोग इस एप्लीकेशन में कम से कम Add Cash ₹100 का दिया गया हैं, जिसका उपयोग आप काफी आसानी से कर सकते हैं। लेकिन आपलोग कृपया इसमें पैसे को ऐड कर Loss मत करियेगा।

✮ Thanks for Reading Till ✮

About :- Friends, on our All Rummy App website, you are told about the new earning application, from which you can earn money sitting at home, if you want to download such an application, then always on our website AllRummyApps.Com. Keep visiting. Due to which you will continue to get updates of the latest applications, such as New Rummy App, All Rummy App List, Best Rummy App, New Teen Patti Apps.
Close